दिल्ली: देश की राजधानी में एक व्यक्ति को यौन शोषण के मामले में फंसाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि यौन उत्पीड़न के मामले मेंं एक 46 साल के व्यक्ति से 10 लाख रुपये की वसूली की गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने अपने ही विभाग के एक कर्मी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान सनी सुनेजा, मोहम्मद शफीक, दीपक बुद्धिराजा, और हेमलता के रूप में हुई है।

दिल्ली पुलिस ने बताया मामला 29 जनवरी का है, जब शहदरा के एक निवासी ने सीमापुरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। उन्होंने बताया कि उनका लड़की से इंटरनेट के माध्यम से संपर्क हुआ। उसने खुद को मालिश करने वाली के रूप में पेश किया। बाद में वो दोस्त बन गए। जिसके अगले दिन उस महिल से पीड़ित की मुलाकात सिग्नेचर ब्रिज पर हुई। शिकायतकर्ता के मुताबिक इस दौरान दोनों एक दूसरे के टच में भी थे।

ऐसे फंसाते हैं जाल में

दरअसल, एक दिन जब पीड़ित कथित महिला दोस्त के कहने पर उससे मिलने गया, तो उसने साथ में रूम में जाने की इच्छा जताई। पास में दोनों ने रूम लिया, इस दौरान महिला के गैंग के दूसरे सदस्य पहले से वहां तैनात थे। वे महिला के रूम मेंं पुलिस अधिकारी बनकर पहुंच गए और युवक को रंगे हाथों महिला के साथ पकड़ लिया।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version