Noida: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की तरह एक और मामला सामने आया है. अब बांग्लादेशी महिला एक साल के बच्चे के साथ पति की तलाश में नोएडा आई है. बांग्लादेश से आई महिला सोनिया अख्तर का कहना है कि नोएडा के रहने वाले सौरभकांत तिवारी ने 3 साल पहले उससे निकाह किया था. कुछ दिन साथ रहने के बाद वह भारत चला आया. महिला का आरोप है कि इसके बाद सौरभ वापस नहीं लौटा. महिला ने नोएडा पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


सोनिया अख्तर का एक वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने पति की तलाश में भारत आने की बात कह रही है. पुलिस की गाड़ी में बैठी बांग्लादेशी महिला के आसपास महिला पुलिसकर्मी मौजूद हैं. वहीं, महिला ने सोमवार को महिला थाने में शिकायत भी दी है. जिसकी जांच एसीपी महिला सुरक्षा कर रही हैं.


3 साल पहले निकाह करने का लगाया आरोप


शिकायत में बांग्लादेशी महिला ने बताया कि सौरभकांत तिवारी नामक एक व्यक्ति ने बांग्लादेश में 14 अप्रैल 2021 को उसके साथ निकाह किया था. सौरभकांत उसे छोड़कर भारत वापस आ गया. निकाह के बाद उसका और सौरभ का एक बेटा भी हुआ है. सोनिया अख्तर का आरोप है कि सौरभ पहले से शादीशुदा था और उसने इस बात को उससे छिपाया था. उसने बताया कि सौरभकांत बांग्लादेश में जनवरी 2017 से दिसंबर 2021 तक ढाका में एक कंपनी में नौकरी करता था. महिला ने पुलिस को अपना और बेटे का पासपोर्ट, वीजा और नागरिक कार्ड उपलब्ध कराए हैं.

एसीपी महिला सुरक्षा कर रही हैं जांच


गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरेट के मीडिया सेल का कहना है कि सौरभकांत तिवारी ने महिला के साथ शादी बांग्लादेश में की है. घटना स्थल बांग्लादेश का है. हालांकि इस प्रकरण की जांच एसीपी महिला सुरक्षा को दी गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. सौरभ कहां का रहने वाला है, इसकी भी पूरी जानकारी महिला को नहीं है. जांच के दौरान सभी जानकारी सामने आने की बात कही जा रही है.

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version